UP ANM Merit List 2024: उत्तर प्रदेश एएनएम मेरिट लिस्ट रिजल्ट 2024 करे नाम वाइज चेक

UP ANM Merit List 2024 – उत्तर प्रदेश एएनएम प्रवेश 2024 के लिए आवेदन कर चुके सभी उमीदवारो को अपनी यूपी एएनएम एंट्रेंस मेरिट लिस्ट रिजल्ट 2024 का इंतजार है। अभियर्थी इस पेज की मदद से UP ANM Merit List की सम्पूर्ण सुचना को चेक कर सकते है। इस पेज में आप को उत्तर प्रदेश एएनएम प्रवेश मेरिट लिस्ट देखने के लिए जानकारी शेयर की गई है।

Latest Update – एबीवीएमयू ANM मेरिट लिस्ट 2024 की ऑफिसियल घोषणा जल्द ही अगस्त माह में की जाने वाली है। अभियर्थी ज्यादा सुचना के लिए हमारी टीम के साथ जुड़े रह सकते है।

UP ANM Merit List 2024

जिन उमीदवारो ने शैक्षणिक वर्ष 2024-25 के लिए तीन वर्षीय उत्तर प्रदेश ऑक्जिलियरी नर्स मिडवाइफ (सहायक नर्स दाई) में एडमिशन लेने के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था। वे सभी अपनी उत्तर प्रदेश एएनएम मेरिट लिस्ट रिजल्ट 2024 जारी होने की तलाश करने में लगे हुए है। उमीदवारो को विभाग की दी हुई ऑफिसियल वेबसाइट पर देखने को मिल जाएगी। जिस को अभियर्थी अपने एप्लीकेशन फॉर्म नंबर और नाम वाइज की मदद से देख सकते है।

उत्तर प्रदेश चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग, उत्तर प्रदेश की और से राज्य के योग्य और काबिल अभियर्थी के लिए डायरेक्ट 10th & 12th क्लास के अंको के आधार पर मेरिट लिस्ट जारी करने की सुचना जारी की है। उमीदवार ज्यादा सुचना के लिए आधिकारिक पोर्टल पर विजिट कर सकते है।

UP ANM Merit List 2024
UP ANM Merit List 2024

abvmuup.edu.in NAM Merit List 2024

Exam DepartmentAtal Bihari Vajpayee Medical University, Uttar Pradesh
Admission Year2024
Course NameAuxiliary Nurse Midwifery
StateUttar Pradesh
NewsUP ANM Admission Merit List 2024
UP ANM Merit List Released DateSeptember 2024
Post CategoryMerit List
official Websiteabvmuup.edu.in

यूपी एएनएम मेरिट लिस्ट रिजल्ट 2024

उत्तर प्रदेश राज्य की और से राज्य के योग्य और काबिल अभियर्थी के लिए उत्तर प्रदेश एएनएम प्रवेश फॉर्म को अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल यूनिवर्सिटी के द्वारा जून और जुलाई माह में पूरा करवाया गया था। अब अभियर्थी आवेदन करने के बाद यूपी एएनएम मेरिट लिस्ट रिजल्ट 2024 कब आएगी की तलाश करने में लगे हुए है। अभियर्थी को बता दे की एबीवीएमयू की और से इसकी घोषणा अगस्त माह तक की जा सकती है।

Uttar Pradesh ANM Merit List 2024 Latest Update

अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल यूनिवर्सिटी उन सभी छात्र और छात्रावो के लिए उत्तर प्रदेश एएनएम मेरिट लिस्ट रिजल्ट 2024 की घोषणा करेगा। जो इसके लिए आवेदन कर चुके है। कैंडिडेट अपनी एबीवीएमयू ANM मेरिट लिस्ट 2024 की ऑफिसियल वेबसाइट abvmuup.edu.in पर जारी करने के बाद देख सकते है। जिस का सीधा लिंक यहां पर दिया गया है।

उत्तर प्रदेश जीएनएम मेरिट लिस्ट रिजल्ट 2024 करे नाम वाइज चेक

UP ANM Merit List 2024 कैसे चेक करे नाम वाइज

अभियर्थी को पहले तो अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल यूनिवर्सिटी की आधिकारिक लिंक पर विजिट करना होगा। जिस का लिंक निचे दिया गया है।

इसके बाद आप को होम पेज में ANM 2024 के कोर्स का चयन करना होगा। इसमें आप ANM मेरिट लिस्ट 2024 की खोज कर सकते है।

अब इसको पीडीऍफ़ फाइल में डाउनलोड करेंगे। उमीदवार अब नाम वाइज और रोल नंबर वाइज मेरिट लिस्ट देख पाएंगे।

UP ANM Merit List 2024 इस लिंक पर होगी जारी

उत्तर प्रदेश एएनएम मेरिट लिस्ट रिजल्ट 2024 – यहां पर क्लिक करे (Released)

अन्य अपडेट सुचना – यहां क्लिक करे

निष्कर्ष – उमीदवारो को इस पेज में उत्तर प्रदेश एएनएम मेरिट लिस्ट रिजल्ट 2024 से जुडी हुई अपडेट सुचना उपलब्द करवा दी गई है। किसी भी उमीदवार का कोई एबीवीएमयू एएनएम मेरिट लिस्ट रिजल्ट 2024 और अन्य सुचना से लेकर कोई सवाल है तो कमेंट कर पूछ सकते है। हम उमीद्द करते है की आप को सम्पूर्ण जानकारी यहां www.freeresult.org पर देखने को मिल गई होगी।

6 thoughts on “UP ANM Merit List 2024: उत्तर प्रदेश एएनएम मेरिट लिस्ट रिजल्ट 2024 करे नाम वाइज चेक”

Leave a Comment